VIDEO Uttarakhand: मुख्यमंत्री धामी से मिले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, बने राज्य के ब्रांड एंबेसडर

Please Share
देहरादून: आज प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को पहाड़ी टोपी भी पहनाई। साथ ही उनको उत्तराखंड का ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमने अक्षय कुमार को एक प्रस्ताव दिया है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। वह उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में काम करेंगे। 
अक्षय कुमार ने उत्तराखंड में घर बनाने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि “मैने अपने 31 साल के फिल्मी करियर में उत्तराखंड जैसी और कोई खूबसूरत जगह नहीं देखी।” अक्षय ने कहा कि वह यहां की सुंदरता से प्रभावित हुए हैं। अक्षय कुमार जी ने राज्य के युवाओं को प्रेरित करने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। आप को बतादें कि अक्षय कुमार मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

VIDEO Uttarakhand: मुख्यमंत्री धामी से मिले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, बने राज्य के ब्रांड एंबेसडर 2 Hello Uttarakhand News » VIDEO Uttarakhand: मुख्यमंत्री धामी से मिले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, बने राज्य के ब्रांड एंबेसडर 3 Hello Uttarakhand News »

You May Also Like