Video: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती पर मुखर्जी पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि, कहा-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 एवं 35A समाप्त कर उनके सपने को किया साकार

Please Share
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर राजपुर रोड स्थित मुखर्जी पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी, शिक्षाविद, चिंतक और जनसंघ के संस्थापक थे। डॉ. मुखर्जी देश के प्रथम उद्योग मंत्री रहे। उन्होंने कहा कि डॉ॰ मुखर्जी जम्मू कश्मीर को भारत का पूर्ण और अभिन्न अंग बनाना चाहते थे। धारा-370 को समाप्त करने की उन्होंने वकालत की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 एवं 35A समाप्त कर उनके सपने को साकार किया।

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: नवनियुक्त मुख्य सचिव सुखबीर सिंह संधू ने उत्तराखण्ड के नए मुख्य सचिव के रूप में किया पदभार ग्रहण, कहा यह महत्वपूर्ण बातें

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री  गणेश जोशी, मेयर सुनील उनियाल गामा, आदि उपस्थित थे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इससे पूर्व बीजापुर सेफ हाऊस में भी डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री धामी का मंत्रिमंडल तैयार: महराज को PWD तो हरक को ऊर्जा, धन सिंह को स्वास्थ्य, देखें पूरी सूची

You May Also Like