बागेश्वर: मॉस्क नहीं तो तेल नहीं जैसे स्लोगन पेट्रोल पंपों में चस्पा कियें जाय – उपजिलाधिकारी बागेश्वर

दीपक जोशी की रिपोर्ट;
बागेश्वर, 16 अप्रैल, 2021: कोरोना संक्रमण के बढते मामलों के मद्देनजर उपजिलाधिकारी बागेश्वर जयवर्द्धन शर्मा ने आज तहसील कार्यालय बागेश्वर में व्यापार मंडल, पेट्रोल पंप संचालक तथा टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले बढते जा रहें हैं, इसके लिए जरूरी हैं कि सभी लोगो को कोविड-19 के संबंध में जारी गाइडलाइन्स का अनुपालन अनिवार्य रूप से किया जाय तथा इसमें सर्तकता और बचाव बेहद जरूरी हैं। उन्होने कहा कि हमें कोरोना वायरस से बचने हेतु कोविड के नियमों का पालन करना चाहिए साथ ही मॉस्क, सेनेटाइजर व दो गज की दूरी का पालन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: एलटी भर्ती परीक्षा एवं प्रदेश में होने वाली अन्य परीक्षाओं को लेकर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने किए आदेश जारी, जाने क्या है आदेश

उन्होने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से कहा कि उनके प्रतिष्ठानों में जब भी ग्राहक आते हैं, उस दौरान सामाजिक दूरी बनाते हुए इस पर विशेष ध्यान दिया जाय, तथा मॉस्क न पहनने वाले लोगो को किसी भी तरह से सामान उपलब्ध न कराया जाय। उन्होने पेट्रोल पंप संचालको से कहा कि वे किसी भी व्यक्ति को बिना मॉस्क के पेट्रोल व डीजल न दे तथा उन्हें शासन से जारी गाइडलाइन्स का अनुपालन करने के लिए अपने स्तर से भी जागरूकर करने को कहा तथा मॉस्क नहीं तो तेल नहीं जैसे स्लोगन पेट्रोल पंपों में चस्पा कियें जाय। उन्होंने टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों से कहा कि सभी टैक्सियों का संचालन शासन से निर्धारित एसओपी के तहत हो तथा इसमें सामाजिक दूरी व मॉस्क जैसे पहलुओं का विशेष ध्यान रखा जाय।
उपजिलाधिकारी ने कहा कि इस संक्रमण के निपटने के लिए सभी लोगो का सहयोग अपेक्षित हैं, इसलिए जरूरी हैं कि हम सभी लोगो आपसी समन्वय के साथ निर्धारित एसओपी का पालन करते हुए संक्रमण के प्रकोप को कम करने में अपनी अहम भूमिका निभायें। बैठक में अध्यक्ष व्यापार मंडल हरीश सोनी, जिला महामंत्री व्यापार मंडल अनिल कार्की, नगर महामंत्री देवेन्द्र सिंह अधिकारी, संगठन मंत्री भगवत सिंह, संरक्षक नवीन लाल शाह, पेट्रोल पंप स्वामी महेन्द्र अग्रवाल, महेश गिरी आदि मौजूद रहें।

यह भी पढ़ें: Video: मसूरी: जंगलों में आग का तांडव