एलटी भर्ती परीक्षा एवं प्रदेश में होने वाली अन्य परीक्षाओं को लेकर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने किए आदेश जारी, जाने क्या है आदेश

Please Share
देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली एलटी भर्ती परीक्षा एवं प्रदेश में होने वाली अन्य परीक्षाओं को लेकर मुख्य सचिव ओमप्रकाश के द्वारा गाइडलाइन / निर्देश जारी किए गए है, जिसके तहत दूसरे राज्य से उत्तराखंड में परीक्षा देने के लिए आने वाले परीक्षार्थियों को RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट बॉर्डर चेक पोस्ट पर दिखाया जाना अनिवार्य नहीं होगा। परंतु परीक्षार्थी द्वारा संबंधित परीक्षा का प्रवेश पत्र अनिवार्य रूप से दिखाए जाने पर बॉर्डर चेक पोस्ट से उत्तराखंड आने के लिए परीक्षार्थी व अभिभावक को अनुमति दी जाएगी।
जो परीक्षार्थी कंटेनमेंट जोन से आएंगे, उन्हें परीक्षा केंद्र तक परीक्षा प्रवेश पत्र दिखाने के बाद कंटेनमेंट जोन से बाहर जाकर परीक्षा देकर वापस आने की अनुमति दी जाएगी। जिला प्रशासन द्वारा उन परीक्षार्थियों का आरटीपीसीआर टेस्ट करने की व्यवस्था की जाएगी।
मुख्य सचिव के आदेश जारी करने के बाद 25 अप्रैल को आयोजित होने वाली एलटी भर्ती परीक्षा अब स्थगित नहीं होगी। साथ ही अन्य परीक्षाओं के लिए भी यह आदेश जारी हुए है। 

You May Also Like