Pithoragarh: नाबालिग पुत्री के साथ मारपीट, गाली-गलौच, दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को किया पुलिस ने गिरफ्तार

Please Share
दीपक जोशी की रिपोर्ट;
पिथौरागढ़ (Pithoragarh): पिथौरागढ़ पुलिस से जानकारी मिली के दिनाँक 03.01.2022 को वादिनी द्वारा कोतवाली पिथौरागढ़ में आकर तहरीर दी गई कि कुमौड़ पिथौरागढ़ निवासी अखिल पंत द्वारा उसकी नाबालिग पुत्री के साथ मारपीट, गाली-गलौच व दुष्कर्म किया गया तथा जान से मारने की धमकी दी गई। महिला की तहरीर के आधार पर कोतवाली पिथौरागढ़ में अभियुक्त अखिल पंत के विरूद्ध पोक्सो अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पिथौरागढ़, मोहन चन्द्र पाण्डे के नेतृत्व में अभियुक्त की त्वरित गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित की गई।
पुलिस टीम द्वारा साइबर सैल की मदद से पतारसी-सुरागरसी करते हुए दिनाँक 05/01/2022 को अभियुक्त अखिल पंत पुत्र हेमचन्द्र पंत, निवासी कुमौड़, जल संस्थान कॉलोनी पिथौरागढ़ उम्र 19 वर्ष, को राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज लोहाघाट छमनिया से गिरफ्तार किया गया, जो वर्तमान में राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज लोहाघाट में अध्ययनरत था तथा पॉलिटेक्निक छात्रावास लोहाघाट में रह रहा था ।
पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा अपना जुर्म स्वीकार किया गया। किसके बाद अभियुक्त को न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है।

You May Also Like