VIDEO Dehradun: भाजपा कार्यकर्ताओं का कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन स्वस्थ लोकतंत्र के लिए घातक- गरिमा मेहरा दसोनी

Please Share
देहरादून (Dehradun): उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस की गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी गरिमा मेहरा दसोनी ने विज्ञप्ति के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा कांग्रेस मुख्यालय के सम्मुख आक्रोश प्रदर्शन की कड़े शब्दों में निंदा की है।
दसोनी ने कहा की सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ताओं का एक हुजूम के तौर पर मुख्य विपक्षी दल के प्रदेश कार्यालय पर आकर इस तरह से अनर्गल बयानबाजी, नारेबाजी एवं पुतला दहन करना प्रदेश के सौहार्द्र पूर्ण माहौल को खराब करने की कोशिश है।
दसोनी ने कहा कि हमारा देश एक लोकतांत्रिक देश है यहां हर व्यक्ति को अभिव्यक्ति की आजादी है पर जिस तरह के क्रियाकलाप करके सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ता गलत नींव डाल रहे हैं वह अपने आप में खेदजनक है।
उन्होंने कहा कि किसी भी दल के कार्यकर्ताओं के लिए उसका मुख्यालय मंदिर के समान होता है ऐसे में भाजपाइयों को विरोध प्रदर्शन करने के लिए शहर का कोई कोना नहीं मिला और वह कांग्रेस मुख्यालय चले आए यह दुर्भाग्यपूर्ण है। दसोनी ने आशंका जताई कि यदि इस तरह के कृतियों को प्रोत्साहित किया जाएगा तो निश्चित तौर पर यह सामाजिक समरसता पर एक बड़ी चोट होगी।
दसोनी ने भाजपा कार्यकर्ताओं का नेतृत्व कर रही एक नेत्री के उस बयान की निंदा की जिसमे उन्होंने कहा कि यह यंग इंडिया है और भारतीय जनता पार्टी के युवा प्रधानमंत्री के अपमान का बदला घर के अंदर घुस कर मार कर लेना जानते हैं ।
दसोनी ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि आखिर भाजपा के नेता कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरने के लिए भड़काऊ बातें करने से बाज नहीं आ रहे है। उन्होंने विज्ञप्ति के माध्यम से यह भी कहा कि अभी तो पंजाब मामले की जांच भी पूरी नहीं हुई फिर उत्तराखंड की भाजपा इतनी उद्वेलित और बेसब्री क्यों दिखा रही है ?
दसोनी के अनुसार आज कांग्रेस मुख्यालय पर भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जिस तरह की झड़प देखी गई उसकी पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए और यदि होती है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण होगा।

You May Also Like