Video: मसूरी: मंत्री ने दिया अपना रिपोर्ट कार्ड, मसूरी विधानसभा की तुलना में राज्य के किसी भी विधानसभा क्षेत्र में इतने विकास कार्य नहीं हुए – काबीना मंत्री गणेश जोशी

Please Share
नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
मसूरी: 80 लाख रुपए की लागत से स्वीकृत मेरा गांव मेरी सड़क योजना का शिलान्यास करने आज काबीना मंत्री गणेश जोशी ग्राम सभा क्यारकुली पहुंचे, जंहा उनका ग्रामीणों से स्वागत किया।
इस मौके पर जोशी ने कहा कि यह मसूरी विधानसभा का बहुत ही सुन्दर गाँव है और अभी करोड़ों की योजना यंहा की है। आज यंहा 80 लाख की योजनाओं का शिलन्यास और लोकार्पण यंहा किया है। मसूरी विधानसभा की तुलना में राज्य के किसी भी विधानसभा क्षेत्र में इतने विकास कार्य नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि मसूरी में अनेकों योजनाएं स्वीकृत है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबका विकास सबका साथ और सबका विश्वास के तहत कार्य कर रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: बड़ी खबर, 15 जून तक बड़ा कोविड कर्फ्यू, देखें गाइडलाइन्स

ग्रामसभा क्याकुली की प्रधान कौशल्या रावत ने कहा कि कबीना मंत्री द्वारा उन्हें लगातार सहयोग प्रदान किया जा रहा है और उन्होंने आज एक मांग पत्र उन्हें सौंपा जिन पर उन्होंने मौके पर ही स्वीकृति प्रदान की।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोविड19 बुलेटिन: आज 23 लोगों की मौत, 446 नए कोविड19 मरीज, स्वास्थ हुए मरीज़ों की संख्या 1580, अब तक ब्लैक फंगस मरीज़ों की संख्या 299

देखें क्या कुछ कह काबिना मंत्री गणेश जोशी व ग्राम प्रधान क्यारकुली कौशल्या रावत ने।

You May Also Like