देहरादून: दरोगा ने की अभद्रता,वकीलों ने किया हंगामा,वीडियो वायरल

Please Share

देहरादून: यातायात पुलिस द्वारा पूर्व मंडी अध्यक्ष रविंद्र आनंद कामामला ठंडा भी नही हुआ है कि एक दरोगा द्वारा वकील के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। जिसे देखते ही अन्य वकीलों ने दरोगा के विरुद्ध कार्यवाही की मांग करते हुए हंगामा किया है।

जानकारी के अनुसार दोपहर के समय अधिवक्ता कौशल कुमार किसी काम से पुलिस अधीक्षक यातायात के कार्यालय में गए। यहां उन्होंने दारोगा महेश ढौंडियाल से कुछ पूछा। इस पर दारोगा ने उनसे अभ्रद भाषा में बात की और चले जाने को कहा। कौशल कुमार उस समय तो वहां से चले गए, लेकिन थोड़ी देर बाद ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें दारोगा और वकील के बीच हो रही बातचीत थी। इसे देख वकीलों की गुस्सा भड़क गया और बड़ी संख्या में वकील एसपी ऑफिस पहुंच गए और दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

वहीं इस बीच बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल भी आ गए। उन्होंने वकीलों के साथ एसपी ट्रैफिक प्रकाश चंद्र आर्य से मुलाकात की। एसपी ट्रैफिक ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच सीओ ट्रैफिक राकेश देवली को सौंपी गई है। उनसे तीन दिन के भीतर रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा गया। रिपोर्ट में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like