VIDEO Mussoorie: डीएम व एसएसपी ने लिया जायजा

Please Share
नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
मसूरी (Mussoorie): कल देर शाम जिलाधिकारी डॉ राजेश कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी द्वारा संयुक्त रूप से मसूरी के गांधी चौक से माल रोड तक पैदल भ्रमण कर कोविड गाइड लाइन के परिपालन का जायजा लिया। उन्होंने उपजिलाधिकारी मसूरी एवं पुलिस के अधिकारियों को कोविड गाइडलाइन का परिपालन करवाने तथा बाजार एवं सार्वजनिक स्थलों पर निरंतर निरीक्षण करते हुए कोविड बिहेवियर का पालन करवाते हुए मास्क ना पहनने वालों पर चालान की कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने माल रोड पर बिना मास्क घूम रहे पर्यटकों को मास पहनने के लिए भी जागरूक किया।
इस मौके पर जिला अधिकारी डॉ आर राजेश कुमार ने कहा कि यह पुलिस और जिला प्रशासन का कंबाइन अभियान है, जिसमें देखा गया कि जो शासन द्वारा एसओपी जारी की गई है, उसका अनुपालन हो रहा है या नहीं। उन्होंने कहा कि यहां पर कोविड गाइडलाइन का अनुपालन किया जा रहा है और कई लोग ऐसे भी हैं जो बिना मास्क पहने घूम रहे हैं। साथ ही कुछ दुकानदार भी ऐसे हैं जो बिना मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे, जिनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।
वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि कुछ पर्यटकों द्वारा यहां पर शिकायत की गई है कि कुछ पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो बिना मास्क पहने हुए चालान कर रहे हैं जो एक निंदनीय है। उन्होंने कहा ऐसे पुलिसकर्मियों के ऊपर विभागीय कार्यवाही की जाएगी।
देखें जायजा लेने के बाद क्या कुछ कहा डीएम देहरादून डॉ आर राजेश कुमार व एसएसपी देहरादून जन्मेजय खण्डूरी ने

You May Also Like