Uttarakhand: कांग्रेस आलाकमान ने बदली उत्तराखंड कांग्रेस की पूरी टीम, हर तरफ हरदा ही हरदा, देखें पूरी सूची

Please Share
नई दिल्ली: कांग्रेस आलाक़मान ने उत्तराखंड कांग्रेस की पूरी टीम बदल दी है। हर किसी को किसी न किसी तरह खुश करने की कोशिश की गई है। लेकिन सूची देखने सेे यही लगता है कि आलाकमान ने हरदा पर ही अगले विधानसभा चुनाव में दाव खेलने का मन बनाया है। 
आखिर हरदा का जादू चल ही गया। सूची में सब कुछ हरदा केे इर्द गिर्द ही घूमता दिख रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि हरदा के सभी करीबी माने जा रहे लोगों को उत्तराखंड कांग्रेस में कही न कहीं जगह दी गई है। 
गणेश गोदियाल को 4 राज्य कार्यकारी अध्यक्षों के साथ उत्तराखंड कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है। वहीँ प्रीतम सिंह को कांग्रेस विधायक दल का नेता बनाया गया है। वहीँ पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है। वही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को कोआर्डिनेशन समिति का अदय्क्ष बनाया गया है।
चुनाव नजदीक है और कमान उन ही लोगों के हाथों में फिर से दी गई है जो पिछले विधानसभा चुनाव में मोदी लहर में लगभग सभी धराशायी हुए थे। और अब फिर कांग्रेस आलाकमान ने इन्हीं लोगों पर एक बार फिर विश्वास करके उत्तराखंड कांग्रेस की कमान सौंपी दी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि अगले चुनाव में किस रणनीति के तरह से यह नई टीम मोदी लहर का फिर से मुकाबला करती है।
देखें पूरी सूची।

Uttarkhand_PCC_PR

You May Also Like