हृदय गति रुकने से नहीं हुई श्रीदेवी की मौत : फॉरेंसिक रिपोर्ट

Please Share

Live: How did Sridevi die?

Live: How did Sridevi die? Dubai Police officials confirm details to Gulf News.gulfnews.com/1.2178719?utm_source=facebook&utm_medium=post

Posted by Gulf News on Monday, 26 February 2018

 

मुंबई : सिने अदाकार श्रीदेवी की मौत को लेकर नया खुलासा हुआ है। दुबई में पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट में उनके खून में एल्कोहल की मात्रा पाई गई है। अब तक उनकी मौत हार्ट अटैक से बताई जा रही थी, लेकिन रिपोर्ट सामने आने के बाद अब उनकी मौत को लेकर कई सवाल भी खड़े होने लगे हैं।

हृदय गति रुकने से नहीं हुई श्रीदेवी की मौत

यूएई के गल्फ न्यूज के मुताबिक श्रीदेवी के शरीर से एल्कोहल की मात्रा भी पाई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, शराब के नशे में श्रीदेवी बाथरूम में अपना संतुलन खो बैठीं और बाथटब में गिर गईं । रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि वह पानी में डूब गई थी। डूबने को भी मौत का एक कारण मना गया है।  श्रीदेवी की मौत को लेकर फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद अब जांच एजेंसियाँ  भी नए सिरे से जाँच में  गयी हैं।

खलीज टाइम्स और गल्फ न्यूज़ की खबरों के मुताबिक, बोनी कपूर शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे दुबई के उसी जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में पहुंचे थे। जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं। खलीज टाइम्स के अनुसार, होटल के रूम में पहुंचने के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया। उसके बाद दोनों लगभग करीब 15 मिनट तक बातचीत हुई। इसके बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी को डिनर पर चलने के लिए कहा। श्रीदेवी तैयार होने के लिए बाथरूम चली गईं। लगभग 15 मिनट तक दरवाजा नहीं खुला तो बोनी कपूर ने धक्का देकर दरवाजा खोला। जैसे ही बोनी कपूर बाथरूम के अंदर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेहोश पड़ी हुई हैं। बोनी कपूर ने पहले उन्हे होश में लाने की कोशिश की लेकिन जब वे असफल रहे तो अपने दोस्त को फोन किया। हालांकि, सूत्रों के हवाले से यह खबर भी मिल रही है कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट (हृदय गति अचानक रुक जाने) से नहीं बल्कि किसी और वजह से हुई है। जिस समय श्रीदेवी की मौत हुई उस समय वह होटेल के अपने कमरे में अकेली थीं।

मुम्बई में होगा अंतिम संस्कार

उनका अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा। श्रीदेवी का शव कुछ घंटों में दुबई से मुंबई आने की संभावना है। इसके लिए देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी का प्राइवेट जेट दुबई पहुंच चुका है। गौरतलब है कि श्रीदेवी अपने भांजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी में भाग लेने दुबई गईं थीं, जहां से शनिवार की रात खबर आई कि अब वो हमारे बीच नहीं रही।

You May Also Like

Leave a Reply