3 नाबालिगों से रेप, एक आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

Please Share

जयपुर: राजस्थान में अलग-अलग जगहों पर तीन नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के मामले सामने आए हैं। इनमें से बलात्कार की एक घटना के बाद लड़के के परिवार वाले ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला।

पुलिस के मुताबिक 14 मई को अलवर जिले के हसरौरा गांव में शादी में शामिल होने आई एक 15 साल की लड़की के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने बलात्कार किया। इनमें से एक आरोपी भागने में कामयाब रहा जबकि एक को लड़की के परिवार वालों ने पीट-पीट कर मार डाला। इस मामले में लड़की और मार डाले गए लड़के के परिवारों की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। लड़की की मां ने तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जबकि मारे गए लड़के के परिवार ने लड़की भाई और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

एक दूसरे मामले में चुरू के भानीपुरा इलाके में छह साल की लड़की के साथ रेप किया गया। यह लड़की पानी लेने गई थी, जहां सूनसान इलाके में एक 14 साल के एक लड़के ने उसके साथ बलात्कार किया।

एक और मामले में धौलपुर के खुर्द गांव में आठ साल की लड़की के साथ रेप किया गया। वहां एक 18 साल के किशोर ने उसके साथ बलात्कार किया। शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले अलवर के थानागाजी में 26 अप्रैल को दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। मामले ने राजनीतिक मोड़ भी ले लिया था। इस मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और बीएसपी चीफ माायवती ने एक दूसरे पर हमले किए थे। पीएम मोदी ने कहा था कि राजस्थान सरकार बीएसपी के समर्थन से चल रही है, लिहाजा पार्टी को गहलोत सरकार से समर्थन वापस लेना चाहिए। मायावती अलवर गैंगरेप केस में घड़ियाली आंसू बहा रही हैं। वहीं मायावती ने कहा था कि पीएम मोदी ने रोहित वेमुला और ऊना कांड में कभी कुछ नहीं कहा।

You May Also Like