पिस्टल लेकर थाने पहुंचा आरोपी, कहा: मुझे गिरफ्तार कर लो, मैंने अपने दोस्त को मार दिया

Please Share

नई दिल्ली: दिल्ली में एक चैंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां दोस्तों ने पहले साथ शराब पी। इसके बाद किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। झगड़े में एक ने अपने दोस्त को गोली मार दी और बाद में खुद ही थाने पहुंच गया। नशे की हाल में थाने पहुंचे शख्स ने कहा कि मैंने अपने दोस्त को मार डाला। साथ पिस्टल भी लेकर पहुंचा।

दिल्ली के रोहिणी में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। शख्स ने अपने दोस्त को शराब पीने के लिए पहले फ्लैट पर बुलाया, फिर उसकी हत्या करने के बाद खुद ही पुलिस स्टेशन जाकर जुर्म भी कबूल कर लिया। ये घटना रोहिणी के सेक्टर 18 की है जहां रविवार की देर रात को 32 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल पिस्टल को बरामद कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

रोहिणी के सेक्टर 18 में फूड स्टॉल चलाने वाले 35 वर्षीय विजय यादव ने अपने दोस्त योगिंदर यादव (32) को बाकी दोस्तों संग अपने फ्लैट पर शराब पीने के लिए बुलाया। शनिवार रात करीब साढ़े ग्याहर बजे सभी दोस्त फ्लैट से चले गए लेकिन योगिंदर और विजय वहीं बैठकर शराब पीते रहे। पुलिस ने बताया कि दोनों काफी नशे की हालत में थे जब उनके बीच में पैसों को लेकर बहस शुरू हुई। विजय ने योगिंदर से दो लाख रुपये उधार लिए थे, जो उस रात योगिंदर ने वापस मांग लिए।

इसे लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हो गई और गुस्से में आकर विजय ने योगिंदर पर गोली चला दी। इसके बाद विजय थाने पहुंचा और पुलिस के सामने अपना सारा जुर्म कबूल कर लिया। उसने कहा, मुझे गिरफ्तार कर लो, मैंने अपने दोस्त की हत्या कर दी। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और योगिंदर को फौरन अस्तपाल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने पिस्टल को बरामद कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

You May Also Like