ममता जी, मेरी आवाज गांव-गांव तक पहुंचेगी, आप नहीं रोक सकती: अमित शाह

Please Share

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में भाजपा की रथयात्रा को अनुमति नहीं दिए जाने को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसा है। अमित शाह ने कहा कि “ममता जी, आप मेरी आवाज जितनी भी दबाने की कोशिश करेंगी वह उतनी अधिक मुखर होकर पश्चिम बंगाल के गांव-गांव में पहुंचेगी।”

दरअसल, अमित शाह  रविवार को नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए ममता सरकार चाहे जितना भी कोशिश कर ले, लेकिन वह सफल नहीं होगी। उन्होंने आपातकाल के संदर्भ में कहा कि जिसने भी लोगों की आवाज दबाने की कोशिश की, जनता ने उसका बुरा हश्र किया। पश्चिम बंगाल में भी यही होगा।

भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा, “ममता दीदी आज बंगाल को इतनी खराब स्थिति में ले आयी हैं कि वहां की जनता उनके विरुद्ध खड़ी है। इसी डर से वह भाजपा की यात्रा को रोक रहीं है। मैं ममता दीदी को कहना चाहता हूं कि आप मेरी आवाज को जितना रोकेंगी वह उतना ही मुखर होकर पश्चिम बंगाल के गांव-गांव में पहुंचेगी।”

गौरतलब है कि सात दिसम्बर को कूचबिहार जिले से भाजपा की पहली रथ यात्रा निकलनी थी, जिसका उद्घाटन अमित शाह करने वाले थे, लेकिन ममता सरकार ने रथयात्रा को अनुमति देने से इनकार कर दिया था। राज्य सरकार का पक्ष जानने के बाद कलकत्ता हाईकोर्ट की एकल पीठ ने रथ यात्रा की अनुमति देने से इनकार कर दिया था।

You May Also Like