देहरादून में शराब ठेके पर सेल्समैन के बीच हाथापाई,15 लाख की लूट से पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

Please Share

देहरादून : राजधानी में देर रात पुलिस प्रशासन में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब कुल्हान (राजपुर) स्थित शराब के ठेके में कथित रूप से 15 लाख की लूट की सूचना पुलिस को मिली । मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने पाया कि दो सेल्समैन के बीच विवाद हुआ है, जिसमें एक सेल्समैन ने दुकान में तोड़-फोड़ कर दी। इस दौरान तीन सेल्समैन के घायल होने की भी सूचना है। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते एक सेल्समैन ने लूट की कहानी गढ़ दी और पुलिस को खबर कर दी। लेकिन दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पूरी कहानी खुल गई।

जानकारी के अनुसार रविवार रात सवा दस बजे कुल्हान ठेके में कथित रूप से 15 लाख रूपये लूटने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर जाखन चौकी इंचार्ज कुलदीप पंत फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहां लोगों की भीड़ जुटी थी। इस दौरान ठेके में तोड़-फोड़ भी होनी पाई गई। पुलिस ने दुकान में मौजूद चार सेल्समैन को हिरासत में लेते हुए आइटी पार्क पुलिस चौकी ले जाकर पूछताछ की। जहां पूछताछ में आपसी विवाद की बात सामने आई।

इस दौरान बताया गया कि एक स्थानीय सेल्समैन ने रकम लूटने की झूठी अफवाह फैलाई है। इस मामले में पुलिस ने सेल्समैन पप्पी, कुलदीप रमोला, राजू सुयाल और केश्व को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि लूट जैसी कोई घटना नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि सेल्समैनों का आपसी झगड़ा होने के बाद उन्हीं में से एक ने लूट की अफवाह फैला दी। मामले में देर रात पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाई जा रही है।

You May Also Like