Video: रायपुर: सूरजपुर जिले कलेक्टर रणवीर शर्मा ने युवक को कोविड गाइडलाइन्स का पालन न करने पर जड़ा ज़ोरदार थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर मांगी माफ़ी

Please Share
रायपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक युवक मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने निकला था। इसी बीच जिला कलेक्टर अपने दलबल के साथ लॉकडाउन का मुआयना करने निकले थे। इस दौरान जिला कलेक्टर सड़कों पर लोगों का कोविड गाइडलाइन्स का पालन न करने पर बिफर पड़े। उनकी नज़र इस युवक पर भी पड़ी जो दवाई लेने निकला था। फिर क्या, गुस्से से लाल जिले कलेक्टर ने पहले तो युवक का मोबाइल छीनकर सड़क पर पटक दिया और फिर युवक पर ज़ोरदार थप्पड़ भी जड़ दिया।
कलेक्टर का इससे भी दिल नही भरा तो अपने गार्ड को लाठी लाकर उसे पीटने का आदेश भी दे दिए। सुरक्षाकर्मी ने भी अपने साहब के आदेश का पालन करते हुए युवक पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाईं। हालाँकि इस घटना के बाद कलेक्टर ने माफी भी मांगी। जानकारी के मुताबिक युवक दवाई लेने जा रहा है। जिसकी पुष्टि करने के लिए उसने दवाई की पर्ची भी जिला कलेक्टर को दिखाई लकिन वह नहीं माने।

यह भी पढ़ें: Video: द्वितीय केदार भगवान मदमहेश्वर की चल-उत्सव विग्रह डोली शनिवार को अपने धाम के लिए हुई रवाना

इस घटना को लेकर कलेक्टर रणवीर शर्मा ने माफी मांगते हुआ कहा है कि ”मैं आज के अपने व्यवहार से शर्मिंदा हूं, मैं आप सभी से माफी मांगता हूं। मेरा किसी को अपमानित करने का इरादा नहीं था। आज सूरजपुर जिला समेत पूरा छत्तीसगढ़ कोविड महामारी से जूझ रहा है। हम सभी शासकीय अमला दिन रात मेहनत कर रहे हैं ताकि इस महामारी से सबको बचाया जा सके। मेरे माता-पिता और मैं खुद कोविड संक्रमण से ग्रसित हो गए थे। माताजी अभी भी पॉजिटिव हैं। वीडियो में जो व्यक्ति है उनकी आयु 23 वर्ष है। मैं आप सभी से पुन: माफी मांगता हूं।”

You May Also Like