Video: देवस्थानम् बोर्ड भंग कराने को लेकर पंडा पुरोहतों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा ख़ून से पत्र, 16 अगस्त से पंडा पुरोहितों का होगा प्रदेश भर में हल्लाबोल

Please Share
जहाँ एक और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत चारधाम देवस्थानम् बोर्ड एक्ट को अपने कार्यकाल का एक ऐतिहासिक फैसला बताकर पीट थपथपा रहे है, तो वहीँ दूसरी ओर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली जाकर इस मामले में लगाकर पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ ज़ोरों से मंथन करने में लगे है।
आपको बतादें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पहले ही इस मामले में 21 जुलाई को हाई पॉवर कमेटी बनाने की बात कही थी। चूँकि विधानसभा चुनाव सर पर है और तीर्थ-पुरोहितों की लम्बे समय से नाराज़गी भाजपा सरकार के लिए एक बहुत बड़ी चुनौती बनती दिख रही है। भाजपा सरकार अभी भी इस मामले में कोई ठोस कदम उठाती नहीं दिख रही है, जो भाजपा के लिए आगे चलके बहुत बड़ी चिंता का विषय बन सकता है।
वहीँ विपक्षी दल कांग्रेस और आप इस मामले में पैनी नज़र बनाए हुए है और देवस्थानम् बोर्ड को भंग करने की मांग को लेकर पंडा पुरोहितों का पुरज़ोर समर्थन कर रहे है।

Video: देवस्थानम् बोर्ड भंग कराने को लेकर पंडा पुरोहतों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा ख़ून से पत्र, 16 अगस्त से पंडा पुरोहितों का होगा प्रदेश भर में हल्लाबोल 2 Hello Uttarakhand News »

Video: देवस्थानम् बोर्ड भंग कराने को लेकर पंडा पुरोहतों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा ख़ून से पत्र, 16 अगस्त से पंडा पुरोहितों का होगा प्रदेश भर में हल्लाबोल 3 Hello Uttarakhand News »

 

 

You May Also Like