Video Bageshwar: जिला पंचायत अध्यक्ष बंसती देव ने अधिकारियों को जनता की समस्याओं का प्राथमिकता के साथ निराकरण करने के दिए निर्देश, बैठक में सड़क, पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि पर विस्तार से की गई चर्चा

Please Share
नरेंद्र सिंह बिष्ट की रिपोर्ट;
बागेश्वर (Bageshwar): बागेश्वर जिला पंचायत अध्यक्ष बंसती देव ने अधिकारियों को जनता की समस्याओं का प्राथमिकता के साथ निराकरण करने के निर्देश दिए हैं। विकास भवन सभागार में जिपं अध्यक्ष बसंती देव की अध्यक्षता में हुई बैठक में सड़क, पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि पर विस्तार से चर्चा की गई।
जिला पंचायत सदस्यों ने अपने क्षेत्रों की समस्याओं को प्रमुखता से बैठक में उठाया। जिला पंचायत अध्यक्ष ने सदस्यों द्वारा उठाई गई समस्याओं का तत्परता के साथ समाधान करने के निर्देश दिए। बैठक में जल संस्थान, सिंचाई, लघु सिचाई, कृषि, उद्यान, वन, उरेडा, समाज कल्याण, पर्यटन विभाग से संबंधित विकास योजनाओं की समीक्षा की गई कपकोट के विधायक सुरेश गढ़िया ने पात्र लोगों के राशनकार्ड बनाने के साथ ही कपकोट क्षेत्र में पर्यटन की संभावनाओं को तलाशते हुए साइकिल ट्रैक बनाने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी अनुराधा पाल ने कहा कि विकास कार्यो को धरातल में लाने में अधिकारियों की अहम भूमिका है, वह जनप्रतिनिधियों से संवाद बनाते हुए विकास कार्य पूर्ण करें।

You May Also Like