VIDEO Bageshwar: विभिन्न दलों के प्रत्याशियों के दिलों की धड़कन तेज, जिला व पुलिस प्रशासन ने की मतगणना की सभी तैयारियां पूर्ण

Please Share
नरेंदर बिष्ट की रिपोर्ट;
बागेश्वर (Bageshwar): बागेश्वर विधानसभा चुनावों 2022 के ज़िले की दोनों विधनसभा सीट बागेश्वर व कपकोट के नतीजे 10 मार्च को आएंगे। विभिन्न दलों के प्रत्याशियों की दिलों की धड़कनें तेज़ होना शरू हुई है। वहीं जिलाप्रशासन व पुलिस प्रशासन ने भी मतगणना की सभी तैयारियां पूर्ण कर दी। भारत निर्वाचन आयोग से आए हुए 02 प्रेक्षक, जिला निर्वाचन अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने बीडी पांडे कॉलेज परिसर में मतगणना तैयारियों का जायजा लिया। दोनों विधानसभा के लिए अलग अलग हाल बनाए गए है। 
निरीक्षण के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने भारत निर्वाचन आयोग से आए हुए प्रेक्षकों को बताया कि दोनों विधानसभाओं में दो कक्षों में सात-सात टेबल लगाये गए है, जिसमे कुल 14-14 टेबलों में मतगणना होगी। साथ ही दो-दो कक्षों में पोस्टल बैलेट व ईटीपीबीएस मतपत्रों की गणना होगी। जिला निर्वाचन अधिकारी कुमार ने कहा कि दोनो विधानसभा में मतगणना हेतु मीडिया रूम व ऑब्जर्वर कंट्रोल रूम भी तैयार किये गए है, तथा सभी मतगणना कक्षों में बैरिकेडिग कर दी गई है। साथ ही दोनों हालों में व अलग अलग मार्गो पर 16-16  सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।
ज़िले की दोनों विधानसभा की मतगणना के लिए निर्वाचन विभाग व पुलिस प्रशासन ने कॉलेज परिसर में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ज़िले की दोनों विधनसभा से 14 प्रत्याशियों में से जीत का ताज किसके सर पर सजता है। 
बाईट 01 विनीत कुमार,जिलानिर्वाचन अधिकारी।

You May Also Like