उत्तराखंड: Video: केंपटी पुलिस ने नेपाली मूल के एक अभियुक्त को बन्दुक और शराब के साथ किया गिरफ्तार

Please Share
नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
टिहरी गढ़वाल: टिहरी जनपद के थाना कैम्पटी पुलिस को एक सफलता हाथ लगी। मुखबिर की सूचना पर केंपटी पुलिस ने नेपाली मूल के एक अभियुक्त को 10 लीटर कच्ची शराब व एक अवैध भरवा बंदूक के साथ नैनबाग के पाब गांव से गिरफ्तार किया है। जिसके ऊपर मु.अ.स 13/2021 धारा 3/25 अधि व.मु.अ.स. 14/2021 धारा 60(i) आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें: Video: Uttarakhand; सिंचाई विभाग के टेंडर आवंटन को लेकर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने दिया यह बयान

एसएसपी टिहरी तृप्ति भट्ट से दूरभाष में बताया कि यह नेपाली मूल का व्यक्ति करीब 35 सालों से पाब गांव में दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। जिसके बाद इस नेपाली मूल के व्यक्ति की एक महिला से मुलाकात हुई और उसके बाद उस महिला के परिवार वालों ने इस नेपाली मूल के व्यक्ति को अपने घर में घर जमाई की शर्त पर रख लिया। बाद में इस नेपाली मूल के व्यक्ति ने वहां पर अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए कच्ची शराब का कार्य किया। वह करीब 5 सालों से नैनबाग में भीमी मिस्त्री गढ़वाल आर्मस के नाम से शस्त्र मरम्मत की दुकान करता था व विश्वसनीय एवं सुरक्षित व्यक्ति की डिमांड पर बंदूक भी बनाकर बेचता था। वंही इसी की आड़ में यह जंगली जानवरों का शिकार कर शराब व मीट बेचने का काम करता था।

यह भी पढ़ें: Video: Uttarakhand; अब कोविड कर्फ्यू 29 जून तक, दुकाने शनिवार रविवार को छोड़ सप्ताह में खुलेंगी पांच दिन, होटल रेस्टोरेंट व बार को भी इस बार दी गयी है छूट

You May Also Like