उत्तराखंड: नदी में गिरी कार, नहीं मिल रहा कोई सुराग, रेस्क्यू जारी

Please Share

देहरादून: राजधानी से सटे विकासनगर में मटक माजरी तिराहा पर एक सफेद रंग की कार शक्ति नहर में गिर गई है। इस सूचना पर थाना विकासनगर पुलिस, जल पुलिस व फायर सर्विस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया गया, देहरादून से एसडीआरएफ टीम द्वारा भी मौके पर पहुंचकर शक्ति नहर में अज्ञात कार की तलाश हेतू रेस्क्यू अभियान किया गया, किंतु कार का कुछ पता नहीं चल पाया। बुधवार सुबह से रेस्कयू कार्य पुनः जारी है।

एसएसआई गिरीश नेगी के मुताबिक मंगलवार दोपहर यह हादसा हुआ। कार किसकी है और उसमें कितने लोग सवार थे, इसका पता लगाया जा रहा है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ में पता लगा कि कार सफेद रंग की थी और गिरने से पहले उसमें सवार लोगों ने खिड़की खोलने की कोशिश भी की।इससे लगता है कि कार में चालक के अलावा अन्य लोग भी रहे होंगे। मौके पर एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों ने छह घंटे तक सर्च आपरेशन चलाया और करीब तीन सौ मीटर दूरी तक नहर में कई बार कांटे डाले गए। इसके बावजूद सफलता नहीं मिल पाई।

घटनास्थल के हालात से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि धर्मावाला की ओर से तेज गति से आ रही कार को चालक ने काफी स्पीड के साथ आसन बैराज को जाने वाली रोड पर घुमा दिया।स्पीड ज्यादा होने के कारण वह कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और कार पूरा मोड़ काटने के बाद नहर की तरफ घूम गई। लोगों को जो बात अचरज में डाल रही है, वह यह है, कार रेलिंग के आखिरी पोल को छूते हुए नहर में समा गई। यदि कार एक इंच पहले भी नहर की ओर घूम जाती तो रेलिंग से टकरा जाती और कार नहर में जाने से बच जाती, लेकिन होनी को कौन टाल सकता है।

You May Also Like