देहरादून: स्कूल से घर लौटते समय ट्रैन की चपेट में आया छात्र, दर्दनाक मौत

Please Share

देहरादून। राजधानी के थाना नेहरू कॉलोनी से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। मोहकमपुर फाटक पर ट्रेन की चपेट में आने से 12 वर्षीय छात्र की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह हादसा रेलवे पटरी पार करने के दौरान हुआ है। छात्र स्कूल से घर जा रहा था। उसी दौरान राप्ती गंगा एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहींं बच्चे की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

बता दें कि नेहरू कालोनी के नत्थनपुर निवासी आशीष का बड़ा बेटा अनुभव मोहकमपुर फाटक  के पास रेलवे लाइन से लगे केंद्रीय विद्यालय में कक्षा सात का छात्र था। अनुभव दोपहर करीब ढाई बजे स्कूल की छुट्टी के बाद अपने साथियों के साथ रेलवे लाइन को पार कर रहा था।इसी बीच अचानक अनुभव वापस पटरी की तरफ लौटा और लड़खड़ाकर गिर गया। इससे पहले कि वह संभल पाता हरिद्वार से आ रही राप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई।

हादसे में अनुभव की गर्दन और एक पैर शरीर से अलग हो गया। अनुभव का खून से लथपथ शव देखकर साथी छात्र बुरी तरह घबरा गए। छात्रों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। नेहरू कालोनी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

You May Also Like