उत्तराखंडः धूमधाम से बेटे की शादी करने आ रहा था परिवार, अचानक एक हादसे ने छीन ली खुशियां

Please Share

देहरादूनः उत्तराखंड में एक हृदय विकारक घटना सामने आई है । आज ( गुरूवार)  जिस युवक की धूमधाम से शादी होनी थी उसकी आज अर्थी उठेगी। नई दुल्हन सहित परिजनों का बूरा हाल है। किसी को क्या पता था एक हादसा पूरे घर की खुशियां को मातम में बदल देगा। जवान बेटे की मौत से गांव में शोक की लहर है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि उत्तराखंड के साहिया निवासी किशन (19) पुत्र दलिया निवासी कुनवा ने एक हफ्ते पहले अपनी प्रेमिका के साथ भागकर मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद उनके परिजन भी मान गए। उनके मानने के बाद दोनों की गुरुवार 1 अगस्त को गांव में धूमधाम से शादी होनी थी। वह शादी में हिस्सा लेने के लिए अपनी प्रेमिका (पत्नी) और अन्य नाते-रिश्तेदारों और परिजनों के साथ यूटिलिटी में सवार होकर विकासनगर से गांव जा रहा था। उसने सब रिश्तेदारों को यूटिलिटी के अंदर बैठाया था। जगह कम होने पर वह खुद यूटिलिटी के डाले पर बैठ गया था।

इसी दौरान कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर साहिया से करीब तीन किमी आगे मैगी प्वाइंट के पास वह अचानक चलती यूटिलिटी से नीचे सड़क पर गिर गया। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजस्व पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। युवक की मौत से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।  युवक का गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं मामले में एसडीएम का कहना है कि फिलहाल वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर आने पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

You May Also Like