बंगाल में सीएम योगी की रैली रद्द, ममता सरकार नें नहीं दी इजाजत

Please Share

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल में होने वाली रैली को ममता बनर्जी सरकार ने इजाजत नहीं दी है। यूपी मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जानकारी दी गयी है कि  बिना किसी पूर्व सूचना के पश्चिम बंगाल सरकार ने आज होने वाली योगी आदित्यनाथ की रैली को इजाजत देने मना कर दिया गया है। भाजपा प्रदेश में 100 से ज्यादा रैली करने वाली है। इसी कड़ी में रविवार को योगी बांकुरा और पुरुलिया में दो रैली करने वाले थे।

मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कहा कि यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता का असर है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति तक नहीं दी। योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल में चार रैलियां प्रस्तावित हैं। आज यानी 3 फरवरी को योगी की पुरुलिया और बांकुरा में दो रैली होनी थीं। हालांकि इसे लेकर सरकार ने इजाजत नहीं दी। इसके अलावा 5 तारीख को रायगंज और दिनाजपुर जिले के बालूरघाट में रैली प्रस्तावित है।

यह पहली बार नहीं है जब, सीएम योगी की किसी रैली के लिए ममता सरकार ने इजाजत नहीं दी है। इससे पहले झारग्राम में भाजपा अध्यक्ष के हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं दी गई थी। ये लगातार दूसरी बार था जब अमित शाह के हेलिकॉप्टर को बंगाल में लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली थी।

You May Also Like