भाजपा से टिकट ना मिलने के बाद भी विभा चौहान लड़ेंगी चुनाव, भाजपा की बढ़ी मुश्किलें

Please Share

कोटद्वार: निकाय चुनाव को देखते हुए प्रदेश में जगह-जहग हलचल जारी है। रूठने मनाने का भी कार्य भी जोरों पर है। कोटद्वार नगर निगम के मेयर पद पर भाजपा द्वारा लैंसडौन के विधायक दलीप सिंह रावत की पत्नी नीतू रावत के नाम की घोषणा करने के बाद भाजपा में बगावत हो गई है। यहाँ भाजपा के वरिष्ठ नेता धीरेन्द्र चौहान की पत्नी विभा चौहान ने निर्दलीय मेयर का चुनाव लड़ने का फैसला किया है। वह सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करेगी।

वहीँ पूर्व जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र चौहान ने बताया कि, उनकी पत्नी विभा चौहान टिकट की प्रबल दावेदारी थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। विभा चौहान के टिकट कटने के बाद रविवार सुबह से ही उनके घर पर समर्थकों का जमावड़ा लगा।

समर्थकों ने विभा चौहान को निर्दलीय चुनाव लड़ाने का निर्णय लिया है। विभा चौहान ने कहा कि, समर्थकों के भारी दबाव के चलते निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय है। विभा चौहान ने बताया कि वह सोमवार को नजीबाबाद रोड़ स्थित एक बरातघर में एक जन सभा को सम्बोधित करेगी। उसके बाद वह तहसील परिसर स्थित चुनाव कार्यालय में नामांकन दाखिल करेगी। धीरेन्द्र चौहान पौड़ी सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चन्द्र खण्डूडी के बहुत करीबी मानी जाती है।

You May Also Like