एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने संभाला कार्यभार, कहा ट्रेफिक और नशे पर रहेगी कड़ी नजर।

Please Share

देहरादूनः एसएसपी देहरादून निवेदिता कुकरेती की जगह सेनानायक आईआरबी द्वितीय अरुण मोहन जोशी ने कार्यभार संभाल लिया है। शनिवार को देहरादून एसएसपी के रूप में कार्यभार संभालने के बाद की गई प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि राजधानी की ट्रैफिक व्यवस्था, अपराध नियंत्रण एवं जनता को तत्काल न्याय दिलाने की चुनौती उनके सामने रहेगी। जिस के लिए वह हर संभव कार्य करेंगे।

नए एसएसपी के रूप में 2006 बैच के आइपीएस अरुण मोहन जोशी कार्यभार संभालने के साथ ही उन्होंने प्रेस से वार्ता कर उनके सवालों के जवाब दिए । उन्होंने कहा कि राजधानी में यदि कहीं भी अवैध खनन या अवैध कार्यों की जानकारी किसी को भी प्राप्त होती है तो वह उसी समय हमें बताए और हम उस पर कार्यवाही करेंगे । यदि कोई पुलिसकर्मी सहीं तरीके से काम नहीं करता है तो उसकी जानकारी भी हमें दें। उस पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने कहा की राजधानी में काफी बेहतर काम हो रहा है। उसे और किस तरह बेहतर किया जा सकता है। इसपर कार्य किया जाएगा। इन सब के बीच नए एसएसपी ने जनता को सर्व सुलभ न्याय दिलाना ही अपनी प्राथमिकता बताया है। कहा कि हर पीड़ित को पुलिस से न्याय की उम्मीद होती है। इस पर खरा उतरने का भरसक प्रयास किया जाएगा। सरकार के साथ ही जनता को भी नए एसएसपी से कई उम्मीदें रहेंगीं।

You May Also Like