मसूरी: सड़कों में बर्फ के बाद पाले के कारण बढ़ी फिसलन, कई सड़कें पड़ी बंद

Please Share

मसूरी: मसूरी में बर्फबारी होने के बाद स्थानीय लोगों के साथ बाहर से आये पर्यटकों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मसूरी की कई सड़कों में बर्फ होने के बाद पड़े पाले के कारण कई सड़कें बंद पड़ी हुई है। मसूरी कैम्पटी मार्ग, मसूरी लाल टिब्बा मार्ग, मसूरी धनोल्टी मार्ग, सुआकोली मार्ग सहित कई सड़कों पर पाला पड़ने से फिसलन हो रही है, जिससे लोगो को वाहनों के साथ पैदल चलने में खासी परेशानी हो रही है।

वही कई वाहन सड़क पर फिसलने से क्षतिग्रस्त हो गए है तो कई लोग चोटिल भी हुए हैं। लेकिन स्थानीय और नगर पालिका प्रशासन पूरे मामले में आंख बंद कर बैठा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बर्फबारी के बाद पड़ने वाले पाले को हटाने के लिये पालिका प्रशासन द्वारा सड़कों पर चुना और नमक डाला जाता है। साथ ही पालिका द्वारा खतरे वाले क्षेत्रों में सावधानी के सूचना पट लगाये जाते थे लेकिन इस बार पालिका प्रशाशन द्वारा इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

इस दौरान दिल्ली से आये पर्यटक आशीष और वरूण खन्ना ने स्थानीय प्रशाशन द्वारा बरती जा रही लापरवाही पर आक्रोश जताते हुए कहा कि वह सुबह मसूरी से कैम्पटी फॉल घूमने के लिये जा रहे थे, इसी दौरान कि मसूरी कैम्पटी मार्ग के बीच में सडक पर पाला पड़े होने के कारण फिसलन होने से उनकी कार के ब्रेक नहीं लगे जिससे कार सडक किनारे पहाड़ से टकरा गई और वाहन क्षतिग्रस्त हो गये।

You May Also Like