दुखद खबर: नहीं रही कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा ह्रदयेश, दिल का दौरा पड़ने से हुआ दिल्ली में निधन

Please Share
नई दिल्ली: उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा ह्रदयेश का आज दिल्ली में उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है। डॉ इंदिरा ह्रदयेश मिशन 2022 की तैयारियों को लेकर पार्टी बैठक में शिरकत करने के लिए दिल्ली गई हुई थी। आज सुबह उत्तराखंड सदन में 11 बजे उनकी तबियत बिगड़ने से निधन हो गया। डॉ इंदिरा ह्रदयेश पिछले चार दशक से यूपी से लेकर उत्तराखंड की राजनीति का एक बड़ा चेहरा मानी जाती थी।
कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाधयाय ने भी उनके निधन पर गहरा शोक जताया है और कहा है कि “मेरे लिये इन्दिरा जी का जाना एक सरंक्षिका का जाना है। कांग्रेस ही नहीं उत्तराखंड की अपूरणीय क्षति है।”
वहीं, मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत ने डॉ इंदिरा ह्रदयेश निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है और अपने सोशल मीडिया पर लिखा है “उत्तराखण्ड राज्य की वरिष्ठ नेत्री, पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहीं मेरी बड़ी बहन जैसी आदरणीया श्रीमती इंदिरा हृदयेश जी के निधन का दुखद समाचार मिला। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान के श्री चरणों में प्रार्थना करता हूँ। स्वo इंदिरा हृदयेश जी से मेरा परिचय दशकों पुराना रहा है। उनसे सदा मुझे बड़ी बहन जैसी आत्मीयता मिली। विधानसभा में जनहित के मुद्दे उठाने में वे सदा अग्रणी रहती थीं। मैं इस कठिन समय में उनके परिजनों व समर्थकों के प्रति अपनी सांत्वना व्यक्त करता हूँ। ॐ शांति

You May Also Like