Video: डॉ इंदिरा हृदयेश का पार्थिव शरीर हल्द्वानी के लिए रवाना, कल सुबह चित्र शीला रानीबाग हल्द्वानी में 11:00 बजे होगा अंतिम संस्कार, प्रधानमंत्री बोले दुखी हूं

Please Share
नई दिल्ली: उत्तराखंड सदन दिल्ली से डॉ इंदिरा हृदयेश का पार्थिव शरीर एक एंबुलेंस के द्वारा निकल चुका है और देर शाम हल्द्वानी पहुंचने की संभावना है। उनका सभी परिवार जन उनके साथ है जिसमें दोनों बेटे, बहुएं और पोते शामिल है।
कल उनका पार्थिव शरीर 9:00 से 10:00 बजे तक स्वराज आश्रम हल्द्वानी में उनके अंतिम दर्शनों के लिए रखा जाएगा। उसके बाद 11:00 बजे चित्र शीला, रानी बाग, हल्द्वानी में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 
देखें डॉ इंदिरा हृदयेश के निधन पर क्या कुछ कहा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। पीएमओ द्वारा एक ट्वीट जारी किया गया है जिसमे लिखा है कि “डॉ. इंदिरा हृदयेश जी कई सामुदायिक सेवा प्रयासों में सबसे आगे थीं। उन्होंने एक प्रभावी विधायक के रूप में अपनी पहचान बनाई और उनके पास समृद्ध प्रशासनिक अनुभव भी था। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। ओम शांति: पीएम

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद राहुल गांधी ने भी अपने ट्वीट में लिखा है “कि उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी की एक मज़बूत कड़ी, डॉ इंदिरा हृदयेश जी के निधन का दुखद समाचार मिला। वे अंत तक जन सेवा एवं कांग्रेस परिवार के लिए कार्यरत रहीं। उनके सामाजिक व राजनीतिक योगदान प्रेरणास्रोत हैं। उनके प्रियजनों को शोक संवेदनाएँ। 

You May Also Like