जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में किये दो आतंकी ढेर

Please Share

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर में के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सेना के जवानों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है। मारा गया एक आतंकी आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का बताया जा रहा है। इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान पंजगाम गांव के निवासी शौकत अहमद डार के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक शौकत का संबंध आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से था। वहीं, मारे गए दूसरे आतंकी की पहचान अबी नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि देर रात 2.30 बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षाबलों को अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। सीआरपीएफ की 130 बटालियन, 55 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के जवानों ने आतंकियों की तलाश में पंजगाम गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में छह आतंकी मारे गए थे। पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया, इनमें एक जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर भी शामिल था। मुठभेड़ में सेना के दो जवान भी शहीद हो गए थे।

You May Also Like