पाकिस्तान ने पांच किलोमीटर तक खाली कराया सीमा के आसपास का एरिया

Please Share

नई दिल्ली: सीमा पार से आतंकियों की सप्लाई कर रहे पाकिस्तान पर आने वाले दिनों में कड़ी कार्रवाई की जा सकती है, जिसका संकेत गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) ने दिया है। मीडिया से बात करते हुए बीएसएफ के महानिदेशक के.के शर्मा ने कहा कि इमरान खान के पीएम बनने के बाद पाकिस्तान के रूख में ज्यादा आक्रामकता आई है। उन्होंने कहा कि हम अपने जवान के मारे जाने का बदला लिए के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं।

बीएसएफ महानिदेशक ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक जैसी घटना की आशंका के चलते पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से लेकर पांच किलोमीटर तक क्षेत्र खाली कर दिया है। आपको बता दें कि हाल ही पाकिस्तान की खूंखार बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) द्वारा किए गए हमले में हेड कॉन्स्टेबल नरेंद्र सिंह शहीद हो गए थे। उसके बाद से ही भारतीय सेना कार्रवाई के इंतजार में है।

बीएसएफ महानिदेशक ने बताया कि नरेंद्र सिंह को तीन गोलियां मारी गईं थी और उन्हें खींचकर बाड़ के दूसरी तरफ ले जाया गया और हाथ-पांव बांधकर गला रेत दिया गया। उन्होंने कहा कि हमने हमेशा ही मुंहतोड़ जवाब दिया है और दोबारा फिर ऐसा करेंगे। ऐसा जवाब दिया जाएगा कि पाकिस्तान याद करेगा। साथ ही कहा कि उसके लिए सही समय का इंतजार किया जा रहा है।

शर्मा ने कहा कि पहले पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम अंतरराष्ट्रीय सीमा पर ऐसी हरकत नहीं करती थी, लेकिन अब उसने ऐसा किया है और हमने अपने कर्मियों को चैकन्ना रहने को कहा है। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में हम देखेंगे कि हम कुछ करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पास उचित समय पर और अपनी पसंद के स्थान पर जवाबी कार्रवाई करने का अधिकार है।

You May Also Like