पीएम मोदी बने दंगल बॉय, पोस्टर से उठा सियासी तूफान

Please Share

इलाहाबाद : कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पोस्टर वार किया है। विवादित  पोस्टर में पीएम  नरेंद्र मोदी व देश को आर्थिक तौर पर चूना लगाने वाले कई बड़े बिजनेसमैन के फोटो शामिल किये गए हैं। कांग्रेस की ओर से इलाहाबाद में जो पोस्टर जारी किया गया है, वह दंगल फिल्म के पोस्टर के तर्ज पर बनाया गया है। पोस्टर में तस्वीरों को एडिट करते हुए विवादित रूप दिया गया है। पोस्टर में पीएम मोदी को दंगल फिल्म का आमिर खान दिखाया गया है। जबकि आमिर खान की बेटियों की जगह पर चेहरा एडिट करते हुए विक्रम कोठारी, विजय माल्या, ललित मोदी और नीरव मोदी को दिखाया गया है। यह पोस्टर शोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिससे इलाहाबाद समेत देशभर में राजनीतिक सरगर्मीयां तेज हो गयी हैं।

पोस्टर के सबसे ऊपर संदेश में लिखा गया है कि मोदी जी के दोस्त लुटेरे नंबर वन है। इस पोस्टर को फिल्म के पोस्टर की तरह ही पोस्ट किया गया है और लिखा गया है कि इसका प्रोडक्शन अमित शाह ने किया है, जिसके मुख्य कलाकार विजय माल्या, ललित मोदी, विक्रम कोठारी और नीरव मोदी हैं। इस पोस्टर को कांग्रेस नेता हसीब अहमद और त्रिभुवन तिवारी ने जारी किया है।

पोस्टर जैसे ही जारी हुआ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल पोस्टर पर भाजपाइयों ने कड़ी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है और इसे गंदी मानसिकता वाली राजनीति कहा है। इस पोस्टर में सबसे ऊपर एक हिस्से में राहुल गांधी व प्रमोद तिवारी हैं जबकि दूसरे हिस्से में राज बब्बर और सोनिया गांधी भी हैं। पोस्टर के बीच में लिखा है मोदी जी के दोस्त लुटेरे नंबर वन है। फिलहाल वायरल पोस्टर ने एक बार फिर से विवादित स्थिति खड़ी कर दी है। बहरहाल ये कोई नयी बात नहीं है। देशभर में कांग्रेस पहले भी बीजेपी के खिलाफ ऐसे कई पोस्टर जारी कर चुकी है। देखना दिलचस्प होगा बीजेपी इस मामले में क्या स्टैंड लेती है।  

 

You May Also Like

Leave a Reply