Pithoragarh: जिलाधिकारी रीना जोशी ने पिथौरागढ़ स्थित बस अड्डे के सौंदर्यीकरण कार्यों का किया स्थलीय निरीक्षण, कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए यह आवश्यक निर्देश

Please Share
दीपक जोशी की रिपोर्ट;
पिथौरागढ़ (Pithoragarh) 06/01/2023: जिलाधिकारी रीना जोशी ने पिथौरागढ़ स्थित बस अड्डे के सौंदर्यीकरण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया तथा कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने लोनिवि के अधिकारियों को निर्देश दिये कि बनकर तैयार हो चुके यात्रीशैड में रंग-रोगन कर 10 दिन के भीतर यात्रियों के लिए चालू कर दिया जाए। साथ ही बस अड्डा मैदान के सुदृढ़ीकरण कार्य को भी शीघ्र पूर्ण कर लिया जाय। जिलाधिकारी ने कहा कि बस अड्डा मैदान का सुदृढ़ीकरण कार्य गुणवत्ता के साथ पूर्ण किया जाए।
अधिशासी अभियंता लोनिवि एमसी तिवारी ने बताया कि पिथौरागढ़ बस अड्डा सौंदर्यीकरण का कार्य जिलाधिकारी के द्वारा अन्टाईड फण्ड से प्रदान की जा रही 58 लाख की धनराशि लागत से किया जा रहा है। जिसमें यात्री शेड, ऑफिस निर्माण एवं बस अड्डे मैदान का सुदृढ़ीकरण कार्य शामिल है। उन्होंने बताया कि यात्री शेड और ऑफिस निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया गया है तथा बस अड्डे मैदान का सुदृढ़ीकरण कार्य शेष बचा है जो एक माह के भीतर पूर्ण कर लिया जाएगा।
इस दौरान बस अड्डा प्रभारी ने बस अड्डे में शौचालय निर्माण की मांग भी जिलाधिकारी से की। जिस पर जिलाधिकारी ने नगरपालिका पिथौरागढ़ के माध्यम से शौचालय निर्माण की बात कही।

You May Also Like