Pithoragarh: नवागुन्तक जिलाधिकारी रीना जोशी ने ग्रहण किया कार्यभार, जिला कोषागार समेत कलक्ट्रेट परिसर एवं जिला कार्यालय के विभिन्न पटलों का निरीक्षण कर संबंधित विभागीय अधिकारियों कार्मिकों से ली जानकारी

Please Share
दीपक जोशी की रिपोर्ट:
पिथौरागढ़, 31अक्टूबर 2022: पिथौरागढ़ जिले (District Pithoragarh) की नवागुन्तक जिलाधिकारी रीना जोशी ने सोमवार को जिलाधिकारी पिथौरागढ़ के पद पर कार्यभार ग्रहण किया। इसके साथ ही उन्होंने जिला कोषागार समेत कलक्ट्रेट परिसर एवं जिला कार्यालय के विभिन्न पटलों का निरीक्षण कर संबंधित विभागीय अधिकारियों कार्मिकों से जानकारी ली। इसके उपरांत जिलाधिकारी द्वारा विकास भवन सभागार में समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक कर अधिकारियों का परिचय देते हुए कौन से विभाग में संचालित विभिन्न विकास योजनाओं के बारे में जानकारी ली।
उन्होंने कहा कि सीमांत जिले की मूलभूत समस्याओं का समाधान करना उनकी प्रथम प्राथमिकता है। इस हेतु अधिकारी संवेदनशीलता के साथ कार्य करें। नवागन्तुक जिलाधिकारी जोशी ने कहा कि जनपद में कराये जा रहे विकास कार्यों को और अधिक गति प्रदान की जायेगी।
विभिन्न मीडिया प्रतिनिधियों के साथ वार्ता करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि उनकी प्रथम प्राथमिकता जनपद के विकास कार्यों को त्वरित गति से पूर्ण करने के साथ ही उद्यान, पर्यटन एवं कृषि की गतिविधियों को बढ़ावा देने के साथ ही जनपद की स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ावा दिये जाने के अतिरिक्त जनपद के गांवों को माॅडल विलेज के रूप में विकसित करना है।

You May Also Like