नशीली दवा पिलाकर महिला ने की 40 लाख की लूट, प्रॉपर्टी डीलर बन ठगे लाखों

Please Share

देहरादून: उत्तराखंड की एक महिला ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से सटे शामनगर में 4 कनाल 10 मरले भूमि दिलाने का झांसा देकर रामनगर चक्की पठानकोट निवासी को ठगी का शिकार बनाया है। महिला ने 70 लाख रुपये की ठगी की है, जिसमें से 30 लाख पीड़ित ने महिला को धर्मशाला, जबकि 40 लाख देने के लिए वह उसके पठानकोट स्थित किराए के मकान में गया था, जहां पर उसे नशीली दवाई पिलाकर महिला ने लूट लिया।

जानकारी के अनुसार रामनगर चक्की पठानकोट निवासी रमेश्वर सिंह ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया  कि वह पिछले कुछ समय से धर्मशाला में जमीन खरीदने का प्लान बना रहा था। इस दौरान संगीता निवासी गांव पिपल पोखर तहसील हल्दवानी जिला नैनीताल उतराखंड से उसका संपर्क हुआ।

महिला ने स्वयं को प्रोपर्टी डीलर बताते हुए उसे शामनगर के पास एक 4 कनाल 10 मरले का प्लाट दिखाया, जिसकी कीमत 98 लाख रुपए बताई थी। कीमत तय होने के बाद रमेश्वर सिंह ने उसे 30 लाख रुपये बतौर ब्याना दिया। इसके बाद अगले दिन उसे 40 लाख रुपये लेकर पठानकोट स्थित उसके किराये के मकान में आने को कहा।

जिसके बाद वह रामेश्वर सिंह पठानकोट स्थित महिला के कमरे में पहुंच गया, जहां पर महिला ने उसे कोई नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर 40 लाख रुपये भी लूट लिए।
पुलिस ने मामले पर कार्यवाही करते हुए महिला को उतराखंड से गिरफ्तार किया है। महिला से 60 लाख रुपये मौके पर बरामद किए गए हैं। आगे की कार्यवाही जारी है।

You May Also Like