नरेंद्र मोदी डरपोक व्यक्ति हैं, मैं उन्हें पहचान गया हूं: राहुल गांधी

Please Share

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में  के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला बोला। राहुल गांधी ने पीएम मोदी को डरपोक व्यक्ति बताते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बीजेपी और आरएसएस को हराएगी। राहुल गांधी ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री तोड़ने की बात करता है, जोड़ने की नहीं, देश को तोड़ने की बात की तो, पीएम को जनता हटा देगी।

राहुल ने कहा कि 2019 के चुनाव में कांग्रेस, बीजेपी और आरएसएस को हराने जा रही है। राहुल गांधी ने कहा, मैं पीएम मोदी को चुनौती देता हूं कि वे मंच पर मुझसे 10 मिनट तक बहस कर लें। राहुल गांधी ने कहा कि वे राष्ट्रीय सुरक्षा के मामलों पर डिबेट कर लें या फिर राफेल के मुद्दे पर डिबेट कर लें। पीएम पर तीखा हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं, वे डरपोक व्यक्ति हैं। मैं उनको पहचान गया हूं।’

राहुल गांधी ने कहा कि देश में मौजूद संस्थान किसी एक पार्टी के नहीं है, वे देश के हैं। बीजेपी के लोग सोचते हैं कि वे देश से ऊपर हैं, लेकिन 3 महीने के बाद मालूम हो जाएगा कि देश उनसे ऊपर है। कांग्रेस बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनावों में हराएगी। राहुल गांधी ने एक बार फिर अपना वादा दोहराया और कहा कि न्यूनतम आमदनी का मतलब है कि हिंदुस्तान में जो भी गरीब लोग हैं, जहां भी हैं वहां कांग्रेस पार्टी सीधे उनके बैंक खाते में न्यूनतम आमदनी का पैसा डाल देगी। राहुल गांधी ने हमला बोलते हुए कहा कि पीएम को पता चल गया है कि देश को बांटने से भारत पर राज नहीं किया जा सकता है। 5 साल पहले कहा जाता था नरेंद्र मोदी 15 सालों तक शासन करेंगे। लेकिन अब बीजेपी की प्रतिष्ठा समाप्त हो गई है। इस सरकार में किसान, मजदूर और गरीब सभी लोग परेशान हैं। बीजेपी ने 5 साल में क्या किया? नोटबंदी से देश की 2 प्रतिशत जीडीपी उड़ा दी। फिर गब्बर सिंह टैक्स लेकर आये और छोटे व मध्यम वर्ग की धज्जियां उड़ा दी।

You May Also Like