मसूरी नगर पालिका परिषद के लिये अध्यक्ष और सभासद पद के लिये नामांकन शुरू

Please Share

मसूरी: उत्तराखण्ड में नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है, जिसको देखते हुए पहाडों की रानी मसूरी की नगर पालिका परिषद के लिये अध्यक्ष और सभासद पद के लिये नामांकन शुरू हो चुका है। सुबह से ही मसूरी में सभासद पद के लिये लोगों द्वारा अपने समर्थकों के साथ ढोल बाजे के साथ मसूरी कचहरी नामांकन के लिये पहुंच रहे हैं। नामांकन को लेकर चुनाव आयोग और प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं।

वहीं नामांकन कक्ष में प्रत्याशी के साथ दो उसके प्रस्तावकों को ही जाने की अनुमति दी गई है। साथ ही नामंकन कक्ष से कुछ दूरी पर बैराकेट लगाये गए हैं, जिससे समर्थकों को बेरीकेट के बाहर ही रोका जा सके।

मसूरी पुलिस एसआई केसवानंद पुरोहित ने बताया कि, नामांकन को लेकर पुलिस द्वारा सभी सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम कर कचहरी के आसपास अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किये गए हैं।

वहीं सभासद के लिये नामांकन करने वाले सुधीर डोभाल और गीता कुमाई ने कहा कि, वह क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं के साथ जनहित के लिये चुनाव में प्रतिभाग कर रहे हैं। वहीं मसूरी की साफ-सफाई के लिये विशेष कार्य किये जाने हैं, जो उनकी प्राथमिकताओं में से एक है। गीता कुमाईं ने कहा कि, पूर्व में उनके द्वारा पटरी व्यापारियों की स्थाई व्यवस्था के लिये काफी लड़ाई लड़ी गई लेकिन, आज तक उनकी कोई व्यवस्था नहीं हो पाई है। ऐसे में उनका सभासद बनने के बाद पटरी व्यापारियों के लिये वेंडर जोन का निर्माण कराना है जिससे मसूरी मालरोड को खूबसूरत बनाया जा सके।

You May Also Like