मुजफ्फरपुर में सीएम नीतीश कुमार की कार पर स्याही फेंकी,दिखाए काले झंडे

Please Share

बिहार : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मुजफ्फरपुर में भारी विरोध हुआ है। गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार की गाड़ी पर स्याही फेंकी और उन्हें काले झंडे दिखाए । इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है । दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने गरीब जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उमाशंकर यादव और जिला छात्र अध्यक्ष अंकित कुमार को हिरासत में  लिया है। बता दे की  नीतीश कुमार एसकेएमसीएच में पीएसीयू और अन्य योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करने पहुंचे थे ।दोनों लोगों को मुख्यमंत्री की यात्रा में व्यवधान डालने के लिए हिरासत में लिया गया है।  दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मुख्यमंत्री की यात्रा की चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था किए जाने के बावजूद इनती बड़ी चूक कैसे हुई, इसकी जांच की जा रही है।

बता दे की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर के झपहां में कृष्ण नंदन सहाय की प्रतिमा का अनावरण भी करने आए थे।  स्वर्गीय सहाय पटना के लोकप्रिय मेयर थे. उनकी लोकप्रियता का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि वे सात बार पटना के मेयर चुने गए। स्वर्गीय सहाय की प्रतिमा मुजफ्फरपुर के झपहां स्थित तिरहुत शारीरिक शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय में स्थापित की गई है।

You May Also Like