मनोहर पर्रिकर की कैबिनेट में बदलाव, हटाए गए दो मंत्री

Please Share

पणजी: गोवा में सोमवार को मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की कैबिनेट में फेरबदल हुआ है। मनोहर पर्रिकर की बैठक से दो मंत्रियों को बाहर कर दिया गया है। बता दें कि मंत्रिमंडल से बाहर किए गए दोनों मंत्री बीजेपी के हैं। शहर विकास मंत्री डिसूजा और बिजली मंत्री मडकईकर को ऐसे वक्त में कैबिनेट से बाहर किया गया है जब मुख्यमंत्री पर्रिकर स्वयं दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। डिसूजा फिलहाल अमेरिका के एक अस्पताल में भर्ती हैं जबकि जून में हार्ट अटैक के बाद से बीमार चल रहे मडकईकर का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक यहां बीजेपी के दो नेताओं-निलेश काबराल और मिलिंद नाइक को सोमवार की शाम मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी। बता दें कि नाइक पूर्ववर्ती लक्ष्मीकांत पारसेकर सरकार में बिजली मंत्री रह चुके हैं जबकि काबराल पहली बर मंत्री पद की शपथ लेंगे।

बता दें कि इसस पहले रविवार को ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि पर्रिकर मुख्यमंत्री बने रहेंगे। हालांकि इसके साथ अमित शाह ने एक और एलान भी किया। अमित शाह ने कहा कि गोवा की प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल व विभागों में बदलाव जल्द ही किया जाएगा।

You May Also Like