सरकार बनने के एक माह में किसानों का कर्ज माफ करेंगी कांग्रेसः हरीश रावत

Please Share

जसपुर: पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी हरीश रावत ने दावा किया है कि देश में कांग्रेस की सरकार बनने के एक माह के अंदर किसानों का कर्ज माफ करने का काम किया जायेगा। उन्होंने भरोसा दिलाया कि देश के गन्ना किसानों का भुगतान भी पूरी रणनीति बनाकर किया जायेगा।रावत ने लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की।
शुक्रवार को पृथ्वीराज चैहान चैक पर आयोजित नुक्कड़ सभा में पहुंचे हरीश रावत का कांग्रेसियों ने स्वागत किया। रावत ने अपने मुख्यमंत्री काल की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि देश में कांग्रेस की लहर चल रही है। राहुल देश के गरीबों के विकास के लिए निर्णायक लड़ाई लड़ रहे है। कहा कि राहुल देश की जनता का दर्द समझते है। उन्हे पीएम बनाया जाए। कहा कि देश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद बेरोजगारों को नौकरी दी जायेगी। नौकरी न मिलने पर बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा। कहा कि पांच साल से जिस बेरोजगार, किसान, एवं आम आदमी की उपेक्षा हुई है। कांग्रेस उनके मुददों को लेकर चुनाव मैदान में है। रावत ने यूपी के सीमए योगी को भारतीय सेना को मोदी की सेना कहने पर जमकर कोसा। उन्होंने लोगों से देश के विकास लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की।
इससे पहले विधायक आदेश चैहान ने भी कांग्रेस के पक्ष में वोट करने को कहा। मौके पर जिलाध्यक्ष सोनू शर्मा, रामपुर की पूर्व सांसद बेगम नूरबानो, पूर्व पालिकाध्यक्ष मो. उमर, डा.एमपी सिंह, डा. यूनूस, जाकिर हुसैन, रवि डोगरा, इख्तियार बब्लू, नईम प्रधान,हाजी हमीद, सुखदेव सिंह, नासिर अली, सुधीर अग्रवाल,आरिफ, रिपुदमन, छोटे सिंह, सर्वेश, राजीव शर्मा,आफताब,महेंद्र सिंह,अनीस रूबी, सरफराज प्रधान आदि मौजूद रहे।
मोदी ने ताजपोशी में पाक पीएम को बुलाया
हरीश रावत ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि मोदी ने अपनी ताजपोशी में पाक के पीएम को भारत बुलाया था। बिन बुलाये पाकिस्तान बिरयानी खाने पहुंच गए।और पाक के मुद्दे पर कांग्रेस को कोसते है। उन्होंने भारत पाक की कई जंगों का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस ने कई बार पाक को खदेड़ा है।

You May Also Like