Jammu Kashmir Reasi: शिव खोड़ी मंदिर से लौट रही बस पर आतंकी हमला, 10 यात्रियों की मौत, 33 घायल

Please Share
Jammu Kashmir Reasi: जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले के बाद बस पलट कर गहरी खाई में जा गिरी। रियासी की एसएसपी मोहिता शर्मा ने बताया कि इस आतंकी हमले में 10 लोगों की मौत हुई है और 33 तीर्थयात्री घायल हुए हैं।
स्थानीय लोगों के मुताबिक, बस शिव खोड़ी मंदिर के पास रानसू से जम्मू के कटरा शहर जा रही थी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं।
एसएसपी मोहिता शर्मा ने यह भी बताया कि शुरुआती रिपोर्टों से पता चला है कि आतंकवादियों ने शिव खोड़ी से कटरा जा रही तीर्थयात्रियों की बस पर गोलीबारी की। गोलीबारी के कारण बस ड्राइवर ने बस का संतुलन खो दिया और बस खाई में जा गिरी। घटना में 33 लोग घायल हुए हैं। बचाव अभियान पूरा हो गया है। यात्रियों की पहचान अभी तक नहीं हुई है, लेकिन ये यात्री स्थानीय नहीं हैं। शिव खोड़ी तीर्थस्थल को सुरक्षा के घेरे में ले लिया गया है। साथ ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है।
अभी तक की जानकारी के अनुसार चेहरे पर नकाब लगाए दो आतंकवादियों ने कंडा चंडी मोड़ के पास बस ड्राइवर पर गोली चलाई जिससे बस नियंत्रण खोकर खाई में जा गिरी। यह इलाका रियासी और राजौरी जिले के बॉर्डर पर पड़ता है और पहले भी यहां आतंकवादियों के छिपे होने की खबरें आती रही हैं। फिलहाल, पुलिस और सुरक्षा बल बचाव अभियान में जुटे हैं।

Jammu Kashmir Reasi: शिव खोड़ी मंदिर से लौट रही बस पर आतंकी हमला, 10 यात्रियों की मौत, 33 घायल 2 Hello Uttarakhand News »

You May Also Like