धन सिंह रावत बोले सरस मेले में 40 लाख से अधिक की बिक्री…

Please Share

श्रीनगर: श्रीनगर गढ़वाल के जी.आई.एण्डटी.आई मैदान में आयोजित दस दिवसीय ‘सरस मेला-2020‘ के सातवें दिन  प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु खुराना ने कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

इस दौरान उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि मेले में लगाये गये स्टालों से अब तक 40 लाख रूपये से अधिक की बिक्री की गई। उन्होंने मेला प्रेमियों से भविष्य में इसी तरह मेले आयोजित करने को कहा। उनके द्वारा सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर प्रत्येक विधान सभा में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों का रिपोर्ट कार्ड भी लिया गया। इस अवसर पर पर्यावरण प्रेमी जगत सिंह चैधरी ‘जंगली‘ को सम्मानित भी किया गया।

सांस्कृतिक संध्या में प्रथम गढ़वाली हीरो बलराज नेगी जी द्वारा ‘स्वास्तिक‘ द फ्यूजन बैंड की प्रस्तुति दी गई। ‘स्वास्तिक‘ द फ्यूजन बैंड की धुन का मेला प्रेमियों ने जमकर लुत्फ उठाया। सांस्कृतिक संध्या से पूर्व विकास खण्ड पौड़ी के महिला मंगल दलों द्वारा शानदार प्रस्तुति दी गई। वहीं मेला परिसर में सेवा योजना विभाग द्वारा एक गोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें  स्किल डवलपमेंट मिशन के अन्तर्गत प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना एवं उत्तराखंड स्किल डवलपमेंट मिशन आदि के संबंध में जानकारियां दी गई।

You May Also Like

Leave a Reply