हरिद्वार: बिहार से लौटी टीम लोजपा का गर्मजौशी से स्वागत, 8 को फिर से जायेंगे बनारस

Please Share
-अरुण कश्यप
हरिद्वार: लोकसभा चुनाव मे अपनी पार्टी के प्रत्याशियो का बिहार की तीन सीटो पर प्रचार करके घर पहुंची लोक जननशक्ति पार्टी की टीम का स्वागत स्थानीय कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजौशी से किया गया।
ऋषिकुल हाईवे पर स्थित कश्यप समाज आश्रम मे आयोजित स्वागत कार्यक्रम मे पार्टी के दर्जनो पदाधिकारियो तथा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। अपने अनुभव साझा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र सिंह कल्लू ने बताया कि, प्रदेश से पांच सदस्य दल पार्टी को चुनाव मे सहयोग करने बिहार गया था। जहॉ हमने जमुई लोकसभा सीट पर चुनाव लड रहे चिराग पासवान के लिए लोगो से वोट की अपील की और वहां प्रवास करके पार्टी की नीतीयो का भी प्रचार किया। इसी तरह समस्तीपुर सीट पर चुनाव लड रहे, रामचन्द्र और हाजीपुर से चुनाव लड रहे, पशुपति पास के लिये वोट मांगे।
उन्होने बताया कि इस बार जो मोदी लहर लोगों के भीतर दौड रही है उसकी रफ्तार 2014 से भी कही ज्यादा है, जिस आधार पर कहा जा सकता है कि इस बार एनडीए की मोदी सरकार लगभग 400लोकसभा सीटो से भी ज्यादा लेकर सत्ता में वापसी करेगी। इसी क्रम मे लोजपा भी हर सीट पर फतेह करेगी। इस पांच सदस्य टीम मे संजय त्यागी, विकास सिंह, राजपाल धनकर, और अंकित सैनी थे। 8 मई को भी पार्टी की ओर से एक पांच सदस्य टीम फिर से प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र सिंह कल्लू के नेतृत्व मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र मे उनके चुनाव प्रचार मे सहयोग करने जायेगी अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओ का का धन्यवाद करते हुए महेंद्र सिंह कल्लू ने कहा कि उनकी वजह से मुझे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी, ग्रह मंत्री राजनाथ सिंह, नीतीश कुमार, रामविलास पासवान जैसे राष्ट्रीय नेताओ के साथ मंच पर बैठने और बोलने का सौभाग्य भी प्राप्त हुआ।

You May Also Like