दिल्ली में चुनावी सरगर्मी के बीच सभी पार्टियों में दिलचस्प ‘वीडियो वॉर’, ऐसे साध रहे निशाना..

Please Share

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच आम आदमी पार्टी, भाजपा और कांग्रेस के बीच घमासान बढ़ता जा रहा है। सभी पार्टियां अपने-अपने पक्ष में वोट जुटाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन सभी पार्टियों के बीच दिलचस्प वीडियो वॉर पर देखने को मिल रहा है।

आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें एक सीमेंट कंपनी के विज्ञापन का इस्तेमाल करते हुए अरविंद केजरीवाल को ‘केजरीवॉल’ दिखाया गया। एक ऐसी दीवार जिस को तोड़ने की सब कोशिश कर रहे हैं, चाहे वह कांग्रेस हो या बीजेपी लेकिन वह टूट नहीं रही।

इसके बाद बीजेपी ने इसी विज्ञापन को राष्ट्रवाद के तौर पर दिखाया और दिखाया कि यह दीवार राष्ट्रवाद की दीवार है, जिसको केजरीवाल और कन्हैया कुमार नाम के दो भाई तोड़ने में लगे हैं लेकिन वो टूट नहीं रही।

वहीँ कांग्रेस ने भी एक वीडियो जारी कर केजरीवाल पर निशाना साधा है। इस वीडियो में एक कुंआ दिखाया गया है, जिसकी तरफ सभी लोग भाग रहे हैं और उसमे कूद रहे हैं। जिसको कांग्रेस ने केजरी वेल (कुंआ) नाम दिया है। साथ ही लिखा है कि, “यह केजरीवाल नहीं केजरी वेल (कुंआ) है, जिसके झांसों के कुएं में अंधेरे के सिवा कुछ नहीं। झांसे में मत आओ, अपनी अकल लगाओ!”

You May Also Like