देहरादून पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,24 घंटे के भीतर लूट का खुलासा, दो शातिर चोर गिरफ्तार

Please Share

देहरादूनः देहरादून पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर कोरियर कंपनी के मैनेजर से तमंचे के बल  पर कि गई लाखों की लूट का खुलासा करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 60,000 रुपए की नकदी तमंचा और जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया है।

दरअसल 14/15 जुलाई की रात में दून यूनिवर्सिटी रोड पर स्थित मिंत्रा कोरियर कंपनी के मैनेजर विष्णुकान्त शुक्ला पुत्र लालजी शुक्ला हाल नि0 लेन नं0 5, रुचिपुरा माजरा, पटेलनगर से कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा ऑफिस में घुसकर कर्मचारियों को तमंचे व खुंखरियों के बल पर डरा धमकाकर करीब एक लाख  रूपये की नकदी लूट ली थी । मैनेजर की तहरीर के आधार पर थाना नेहरू कॉलोनी ने आज्ञात बदमाशों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज संकलित किए गए । जिसमें एक डिलीवरी ब्वाय  संदिग्ध पाया गया। युवक की तालाश के लिए पुलिस ने मुखबिर लगाए।जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने कोरियर कंपनी में मोहित निवासी सडोली सहारनपुर नाम का डिलीवरी ब्वाय को देहरादून में भंडारीबाग से गिरफ्तार किया। जांच में पता चला कि युवक पिछले 6-7 महीने से यहां किराए पर रह रहा है।

पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। युवक के कब्जे से एक तमंचा 12 बोर व 32000/- लूटे हुए रुपए बरामद हुए ।मोहित की निशानदेही पर घटना में सम्मिलित उसके दोस्त शुभम को साहरनपुर से गिरफ्तार किया गया जिसके पास से भी घटना में प्रयुक्त FZ मोटर साइकिल एवं लूटे गये 28000/- रुपए बरामद हुए । पुलिस पूछताछ में शुभम ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है। साथ ही दोनों .युवकों ने अन्य साथियों के नाम पते बताए है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबीश दे रही है। जल्द ही अन्य आरोपी भी पुलिस के कब्जे में होगे।

You May Also Like