छात्रों से भरी बस हादसे का शिकार, चलती बस से गिरे 20 छात्र घायल

Please Share

चेन्नई: तमिलनाडु के चेन्नई में बस डे पर छात्रों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। कुछ छात्रों बस डे के दौरान बस की छत पर चढ़कर नारे लगाना महंगा पड़ा। इस दौरान कुछ छात्र शोर मचाते-मचाते चलती बस की छत से भरभराकर नीचे गिर गए हैं। जिसमे कई छात्र गम्भीर घायल हो गए हैं। उनकी इस हरकत की वजह से चेन्नई की सड़कों का रास्ता भी जाम हो गयबच्चों की इन हरकत का एक वीडियो कैमरे में कैद हो गया। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बच्चे बस की  खिड़की से बाहर निकलकर बुरी तरह चिल्ला रहे है।

चेन्नई पुलिस के मुताबिक, चेन्नई के पच्चईअप्पास कॉलेज के छात्र महानगर परिवहन की बस संख्या 40 A में सवार थे। बस पहले ही पूरी तरह से छात्रों से भर चुकी थी। कंडक्टर और चालक के मना करने के बावजूद कई सारे छात्र बस की छत पर सवार हो गए। पूरे रास्ते वह कॉलेज के नाम के नारे लगाते रहे। बस के आगे भी बाइक पर कॉलेज के छात्र चल रहे थे।अयनावरम के पास अचानक बस के आगे बाइक पर चल रहे छात्र ने ब्रेक लगा दिया और फिर बस ड्राइवर को भी ब्रेक लगाना पड़ा। जिस वजह से छत पर सवार छात्र बस के सामने आ गिरे। जब पुलिस वहां पहुंची तो डर की वजह से छात्र पहले ही वहां से गायब हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने 24 छात्रों को इस मामले में हिरासत में लिया।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बस के आगे एक गाड़ी चल रही जो अचानक से रुक गई जिसके तुरंत बाद बस  ड्राइवर ने बस रोक दी।  इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें ये छात्र गिर पड़े हैं।पुलिस ने न्यू कॉलेज के छात्रों के एक समूह को बस की छत पर यात्रा करके उपद्रव पैदा करने पर हिरासत में लिया लेकिन उन्हें कड़ी चेतावनी के साथ छोड़ दिया।अन्य जगहों पर भी इसी तरह की घटनाएं सामने आईं।

You May Also Like