सीबीआई विवाद :तेजस्वी यादव ने राकेश अस्थाना पर लगाया नितीश कुमार को बचाने का आरोप

Please Share

नई दिल्ली: सीबीआई में छिड़ी जंग में अब एक नया मोड़ आता नजर आ रहा है। सीबीआई में नंबर एक और नंबर दो अफसरों के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बाद जो विवाद सामने आया है, उसमें अब राजनीतिक दलों को भी हमला बोलने का मौका दे दिया है। सीबीआई में मचे बवाल के बहाने राष्ट्रीय जनता दल ने राकेश अस्थाना पर निशाना साधा है। बिहार के चर्चित सृजन घोटाले को लेकर तेजस्वी यादव ने स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं।

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद के विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव के एक ट्वीट को रिट्वीट किया। उस ट्वीट में लिखा है- ये वही राकेश अस्थाना है, जिसने नीतीश कुमार, सुशील मोदी, एलके आडवाणी से मिलकर लालू जी को साजिशकर्ता बनाया। याम बिहारी सिन्हा ने नीतीश कुमार पर रिश्वत लेने का आरोप लगाने के बावजूद नामजद नहीं किया। गोधरा कांड में नरेंद्र मोदी और अमित शाह को मोटी रकम लेकर क्लीन चिट दिया। बता दें कि शक्ति सिंह यादव हिलसा से विधायक हैं।

तेजस्वी यादव ने एक खबर की कटिंग को शेयर करते हुए कहा कि बिग ब्रेकिंग- क्या राकेस अस्थाना ने जीए से एनडीए में स्विच करने के बदले 2500 करोड़ रुपये के सृजन घोटाले से नीतीश कुमार को बचाया था? सीबीआई ने अभी तक सृजन घोटाले के मुख्य दोषी को गिरफ्तार नहीं किया है। सीएम ने राजकोष से 2500 करोड़ सृजन संस्था के अकाउंट में डालकर गबन किया।

चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी सीबीआई विवाद में सवालों के घेरे में आए राकेश अस्थाना पर निशाना साधा है। लालू यादव ने एक खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया- अरे, लालू की बेटी की शादी में वेन्यू से लेकर कैटरिंग तक सब कुछ था ‘फ़्री’! मित्रों, बताओ ऐसे लोगों पर सीबीआई को छापा मारना चाहिए कि नहीं चाहिए? भाईयों-बहनों, मारना चायै ना? मारना चायै ना मित्रों, फलाना ज़िंदाबाद..ढिमका जिन्दाबाद….बीजेपी माता की जय..

You May Also Like