देहरादून: जन्मदिन मनाने निकले थे भाई, घर लौटते समय हुआ एक्सीडेंट,मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम

Please Share

देहरादून: आज सुबह करीब 4.30 बजे दून के बसन्त विहार के समीप शहीद द्वार सेठी मार्केट में मोटरसाईकिल पर सवार दो व्यक्ति गम्भीर अवस्था में घायल पड़े मिले। सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर घटना स्थल पहुंची, गम्भीर रुप से घायल वाहन सवार दोनो व्यक्तियों को पुलिस ने 108 के माध्यम से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहाँ पर चिकित्सक ने दोनों घायलों को मृतक घोषित कर दिया।

दुर्घटना के सन्दर्भ में पुलिस ने मृतक के निवास स्थान पण्डितवाडी पर जाकर जाँच पडताल की तो मालूम हुआ कि मृतक रितेश सिंह वर्तमान में SGRR PG कालेज में B.SC एग्रीकल्चर का छात्र था, जिसका 13 फरवरी यानि कल जन्मदिन था, और जन्मदिन की पार्टी पर उसका रिश्तेदार (चचेरा भाई) मृतक ऋषब कुंवर जो कि THDC इंजिनियरिंग कालेज बी पुरम में इंजिनियरिंग का छात्र था, वो दोनों जन्मदिन की पार्टी मनाने आये थे। जिसके बाद मोटर साईकिल लेकर सुबह के समय ऋषब व रितेश वापस अपने घर को निकल रहे थे। इस दौरान उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

दुर्घटना स्थल के आस पास लगे CCTV  कैमरे को चैक किया गया तो पता चला कि आज सुबह करीब साढ़े चार बजे दोनों युवक मोटर साईकिल पर तेजी से आते हुये दिखायी दिये संतुलन बिगङने पर चालक का वाहन बिजली के पोल से जोर से टकराने के कारण मोटरसाईकिल का हैण्डल टूट गया और पीछे बैठा व्यक्ति गम्भीर रुप से घायल होकर मौके पर गिर गया जिन्हे दून अस्पताल ले जाने पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतको के परिजनों को सूचित करते हुये पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है ।

You May Also Like