भूस्खलन से मलबे में दफन हुए एक ही परिवार के 8 लोग, 3 शव बरामद

Please Share

टिहरी: प्रदेश में बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है। लगातार हो रही भारी की वजह से जहां मैदानी इलाकों में सड़कों पर पानी भर आया है तो वहीं पहाड़ी इलाकों के लिए ये बारिश आफत बनकर बरस रही है। भारी बारिश के चलतो पहाड़ी इलाकों को लगातार नुकसान पहुंच रहा है।

यहां भारी बारिश की वजह से भूस्खलन जानलेवा साबित हो रहा है। देर रात से हो रही लगातार बारिश के कारण बुधवार सुबह टिहरी जिले के घनसाली में बादल फट गया। बादल फटने से 3 आवासीय भवन दब गये। इस दौरान एक ही परिवार के 8 लोग मलबे में दफन हो गए। जिनमें से 3 के शव निकाले जा चुके हैं जबकि एक घायल बच्ची को सुरक्षित निकाला जा चुका है। जानकारी के मुताबिक घनसाली के कोट गांव में बुधवार की सुबह करीब चार बजे बादल फट गया। बादल फटने की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम तुरंत गांव में रेस्क्यू के लिए पहुंची। वहीं स्थानीय प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया है।  फिलहाल राहत बचाव दल द्वारा मलबे में दबे लोगों को ढूंढने का प्रयास लगातार जारी है।

वहीं हैलो उत्तराखण्ड न्यूज को घटना के बारे में जानकारी देते हुए घनसाली एसडीएम फिंचा राम चौहान ने बताया कि भारी भूस्खलन में 8 लोग मलबे में दब गये थे जिनमें से 3 को शव बाहर निकाले चुके है साथ ही एक घायल बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है। वहीं बाकी दबे लोगों के तलाश में रेस्क्यू अभियान जारी है।

 

You May Also Like