सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मार गिराए दो आतंकी, बरामद किए हथियार

Please Share

जम्मू कश्मीर: जम्‍मू-कश्‍मीर में अनंतनाग में बुधवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी को मार गिराया। मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल और इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। यह मुठभेड़ अनंतनाग के मुनवार्ड इलाके में हुई। सुरक्षाबलों को इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका थी जिसके बाद सेना ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया।

जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकियों में 12 लाख रुपये का इनामी आतंकी अल्‍ताफ कचरू भी शामिल है। यह आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन का आतंकी था। मुठभेड़ में मारे गए दूसरे आतंकी का नाम उमर राशिद है। वह भी हिजबुल मुजाहिद्दीन का आतंकी मुठभेड़ के बाद इलाके में सुरक्षाबलों की ओर से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। मारे गए आतंकियों को पास से एके और इंसास राइफल बरामद हुई हैं। इस ऑपरेशन में पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवान जुटे थे। सुरक्षा कारणों से प्रशासन ने अनंतनाग जिले में इंटरनेट सर्विस फिलहाल स्थगित कर दी है।

बता दें कि इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार को सेना के वाहन को आईईडी से निशाना बनाया गया था। इसके बाद आतंकियों की ओर से सुरक्षाबलों पर फायरिंग की गई। सेना के जवानों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

You May Also Like